Home Viral Post कुछ भी हो जाये बिगबॉस की “मम्मी” कभी गलत नहीं होती, क्या...

कुछ भी हो जाये बिगबॉस की “मम्मी” कभी गलत नहीं होती, क्या शिल्पा बन गयी है बिग बॉस की बिग मेम ?

114
0
SHARE

ये सवाल बहुत से बिग बॉस प्रेमियों को खाया जा रहा है की क्यों कुछ भी हो जाये घर की माँ शिल्पा शिंदे बिग बॉस में कभी गलत नहीं पायी गयी या उनकी कभी सलमान ने खिचाई नहीं की।  ये बात अब घर के बहार वाले ही नहीं घर के अंदर के लोगो को भी लगने लगा है की शिल्पा की तरफ बिग बॉस और शो के होस्ट सलमान का कुछ ख़ास रुझान है।

कुछ लोग तो ये तक कहने लगे है की , ये शो फिक्स्ड है और  शिल्पा शिंदे को जीतने की पूरी तईयारी  है इसलिए उनको हमेशा सेफ साइड में रखा जा रहा है।

ये बात खुल कर तब सामने आयी जब लास्ट वीकेंड में सलमान ने एक तरफ़ा शिल्पा शिंदे का साइड ले लिया और जहा वो गलत थी वह भी उनको नहीं कुछ कहा गया।  सलमान की ये बात काफी दर्शको को खटक गयी और ट्विटर पर विरोध का सैलाब आ गया।
लोगो ने सवाल पूछना शुरू कर दिया की क्यों शिल्पा कभी गलत नहीं होती है ?
वाकिये जब शिल्पा गलत लगी लोगो को पर सलमान ने एक चु तक नहीं किआ उनके ऊपर 
  • जब शिल्पा बरपा रही थी विकास पे कहर , शिल्पा ने विकास का जीना हराम कर दिया था।  कही कही वो एक क्रूरता के लेवल को पार कर चूका , सोने नहीं देना किसी को , खाने नहीं देना , बैठने नहीं देना।  ये एक मानवीय सीमा के बहार की हरकते है फिर सलमान ने ये सब बहुत क्यूट लगता है ये कह कर टाल दिया।
  • जब हिना ने कहा था की आकाश लड़कियों से बतमीज़ी करता है , यहाँ वह टच करता है बम पे मरता है तो शिल्पा ने सलमान के सामने कहा था वो हमे मरता है हमे कोई परेशानी नहीं , बड़ा “क्यूट ” लगता है।  और सलमान भी उनकी साइड ले गए थे , लेकिन जब आकाश से शिल्पा की लड़ाई हो गयी , आकाश के उन्ही हरकतों के  नाराज़ हो गयी सलमान से शिकायत कर दी , सलमान ने भी शो में आकाश को बिग मेम के शिकायत पर शो में पेल दिया।
  • सलमान ने प्रियांक को बॉडी शमिंग के लिए ( शिल्पा और अर्शी को  मोटा कहने पर ) धर दिया और ठीक ही किया किसी भी कीमत पर बॉडी शमिंग नहीं होनी चाहिए।  पर जब शिल्पा और अर्शी हिना के काले रंग और बनफ्शा के थिन बॉडी का मजाक बनाया था तो सलमान भाई को सांप सूंघ गया था मुँह से कुछ निकालने में

ऐसे कई वाकिये जहा सोची समझे तरीके से शिल्पा जी प्यारी बहु बना के पेश कर दिया जाता है और उनके अगेंस्ट में जो कोई हो चाहे विकास या हिना या आकाश या प्रियांक उनकी क्लास ली जाती है , ये बात अब बिग बॉस के दर्शको को बहुत सताने लगी है , और वो खुल कर ट्विटर पर इसका विरोध करने लगे है।

बॉलीवुड लाइफ ने इस मुद्दे पर एक सर्वे  किया था उसका नतीजा आपके सामने है।

Bigboss biased this time
Survey Source : Bollywoodlife

बिग बॉस के पक्छपाती होने के आरोप में लोगो के रिएक्शन

 

 

आपकी इस वाकिये की किया रिएक्शन है , हमे जरूर बताये बिग बॉस की और जयादा जानकारी के लिए हमसे जुड़े रहे।