Home राजनीति रायपुर में महापौर पद की उम्मीदवारी को लेकर बढ़ी कशमकश, विपिन मिश्रा...

रायपुर में महापौर पद की उम्मीदवारी को लेकर बढ़ी कशमकश, विपिन मिश्रा बन सकते है Dark Horse

65
0

नगरीय निकायों में महापौर और अध्यक्ष पद के लिए आरक्षण तय होने के बाद उम्मीदवारी की आस लगाए लोगों ने टिकट के लिए कवायद शुरू कर दी है। इसी बीच खबर आ रही है कि रायपुर नगर निगम में महापौर उम्मीदवार की सीट अनारक्षित होने के बाद महापौर प्रमोद दुबे की मुसीबतें बढ़ सकती है, कई कांग्रेस नेताओ ने दावेदारी पेश कर दी है, जिनमे विकास उपाध्याय, से लेकर कुलदीप जुनेजा तक कई नाम सामने आ रहे है, पर जो नाम युवाओ और खास कर युवाकांग्रेस के कार्यकर्ताओ के तरफ से आ रहा है वो सबको चौका सकता है.

वो है नाम छत्तीसगढ़ युवा कांग्रेस के तेज़ तर्रार प्रवक्ता विपिन मिश्रा का जिनको आप कई बार टीवी पर कांग्रेस का पक्ष रखते देखते होंगे, विपिन मिश्रा का नाम बहुत तेज़ी से युवा कांग्रेस की गलियों से होते हुए रायपुर के मेयर कैंडिडेट के रूप में उभर रहा है और वो बहुतो के लिए डार्क हॉर्स साबित हो सकते है .

फेसबुक ही नहीं ट्विटर पर भी विपिन मिश्रा के समर्थको ने अपील किया की विपिन मिश्रा, एक युवा चेहरे को मेयर पद का दावेदार बनाया जाये.

 

देखते है, आलाकमान युवाओ को मौका देती है या पुराने चेहरे पर ही दाव लगाती है, पर इतना तो तय है की विपिन मिश्रा ने महापौर के रेस में ताल ठोक दी है .